Xiaomi First Electric SUV Car: एक फोन कंपनी की कार रातों- रात हुई वायरल, जाने पूरी जानकारी

Xiaomi First Electric SUV Car: Xiaomi एक बेहद प्रसिद्ध फोन कंपनियों में से एक है, जिसके द्वारा हाल ही में एक शानदार सुपर कार लॉन्च किया जाने वाला है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत है, साथ ही इसमें बेहद दमदार फीचर्स उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, जिसे देखकर काफी लोग इसे पसंद कर रहे हैं। इस गाड़ी में बहुत खूबसूरत कलर ऑप्शन भी उपलब्ध करवाया जा सकता है, इसे लेने के लिए कई लोग इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप भी लॉन्च होते ही इस शानदार कार अपने घर लाना चाहते हैं, तो इससे पहले इसकी सभी महत्त्वपूर्ण जानकारी का पता होना बेहद आवश्यक है, तो आइए बिना समय बर्बाद करते हुए इसकी सभी जानकारी को बिना किसी समस्या के जानना शुरू करते हैं।

Xiaomi First Electric SUV Car Design

इस गाड़ी का डिजाइन बेहद ही खूबसूरत है, जो लोगों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। इसमें कई कलर ऑप्शन भी देखने को मिल रहे हैं, जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं, साथ ही इसके डिजाइन की लंबाई 4997 एमएम और चौड़ाई 1963 एमएम और ऊंचाई 1455 एमएम देखने को मिल रही है, साथ ही इस शानदार गाड़ी का व्हील बेस 3000 एमएम देखने को मिल रहा है।

लगभग सभी वेरिएंट्स में 19 इंच के मिसलेनियस एलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे जिसकी सहायता से यह गाड़ी काफी रफ्तार से चलने पर भी कोई समस्या उत्पन्न नहीं करेगी। इस गाड़ी में कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं, आइए जानते हैं इसकी फीचर से जुड़ी शानदार जानकारी।

Xiaomi First Electric SUV Car Features

जैसा की अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक बेहद शानदार स्पोर्ट कार होने वाली है, तो इसमें कई दमदार फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जाने वाले हैं। यह दमदार फीचर्स इसके इंटीरियर के अलावा एक्सटीरियर में भी उपलब्ध करवाए जा सकते हैं।

Xiaomi first electric suv car
Xiaomi first electric suv car: एक फोन कंपनी की कार रातों- रात हुई वायरल, जाने पूरी जानकारी 5

इस शानदार गाड़ी में कई ऑटोमेटिक सिस्टम के साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी देखने को मिलने वाली है, इस शानदार गाड़ी में एडजेस्टेबल सीट के अलावा कई अन्य चीज भी देखने को मिलने वाली है, साथ ही आपको यह जानने में ज्यादा रुचि होगी कि इस गाड़ी की रेंज कितनी होने वाली है तो, आइए जानते हैं इसकी रेंज की सभी जानकारी।

Xiaomi First Electric SUV Car Engine

Xiaomi first electric suv car
Xiaomi first electric suv car: एक फोन कंपनी की कार रातों- रात हुई वायरल, जाने पूरी जानकारी 6

Xiaomi First Electric SUV गाड़ी का इंजन 986 बीएचपी का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, जिसकी सहायता से यह गाड़ी 2.78 सेकंड में ही 0 से 100 किलोमीटर तक की रफ्तार पकड़ सकती है, साथ ही यह शानदार गाड़ी में 73.6 किलोवाट का बैट्री पैक के साथ 101 से लेकर 150 किलो वाट तक का बैट्री पैक देखने को मिल सकता है, इसे चार्ज करने के लिए भैया दमदार चार्ज का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Xiaomi First Electric SUV Car Specifications

यदि आप इस शानदार कार की महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हो तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी समस्या के जान सकते है, साथ ही इस जानकारी को आप अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, आशा हैं आपको हमारा यह लेख बहुत पसंद आया होगा।

पढ़ने के लिए धन्यवाद! यदि आप चाहे तो, Citroen Basalt Vs Tata Curvv  की महत्वपूर्ण जानकारी को जानकर अपने गाड़ियों से जुड़े ज्ञान को बढ़ाने के साथ-साथ नई जानकारी को भी जान सकते हैं।

SpecificationDetsils
Length4,997mm
Width1,963mm
Height1,440mm
Wheelbase3,000mm
Weight1,980-2,205kg
PowertrainsRear-Wheel Drive: 299hp, 210kph
Dual-Motor AWD: 673hp, 265kph
Battery PacksLithium Iron Phosphate (LFP)
Larger CATL pack (options, capacities, and range TBD)
Exterior Features– Headlights inspired by McLaren
– Slim wraparound tail-lights with light bar
– Active rear wing and Lidar technology (higher spec)
Four more models are planned, including an SUV in 202519-inch (compatible with 245/45 R19 tires)
20-inch (compatible with 245/40 R20 tires)
Interior Features– Large central touchscreen infotainment system
– Two interior themes to choose from
ManufacturingBuilt under contract by BAIC
Future ModelsFour more models planned, including an SUV in 2025
InvestmentOver Rs 3,700 crore invested in Xiaomi Automobile (2022)

Leave a Comment