Ultraviolette F77 Mach 2 Features: यह गाड़ी है इलेक्ट्रिक बाइक्स का बाप, यकीन नही तो देखो फुल डिटेल

Prasanjeet Mandal
5 Min Read

Ultraviolette F77 Mach 2 Features: यह इलेक्ट्रिक बाइक की बेहद शानदार गाड़ियों में से एक है, जिसको लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, इसमें कमाल के फीचर्स शानदार स्पीड और खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है, साथ ही यह काफी दमदार माइलेज निकाल कर देता है। इस गाड़ी का नाम बेहद लोगों ने नहीं सुना है, परन्तु यह किसी सुपर बाइक से कम नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यदि आप भी भविष्य में एक शानदार बाइक लेने की सोच रहे थे तो, आपके लिए यह मौका बेहद शानदार होने वाला है। यह बेहद शानदार बाइक है, जो आपकी पूरी जरूरत को पूरा कर सकती है। यदि आप भी इस गाड़ी को लेने के लिए तैयार हो चुके हैं, तो इससे पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान लीजिए।

Ultraviolette F77 Mach 2 Features

यह एक शानदार बाइक है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, इसके फीचर्स (Ultraviolette F77 Mach 2 Features) की बात की जाए तो, इसमें मूवमेंट काफी शानदार देखने को मिलता है, साथ ही ड्राइंग अलर्ट, रिमोट लॉक, डाउन क्रेश अलर्ट, डेली राइट स्टेटस और कॉल लिसन वार्निंग जैसे शानदार फीचर इसमें देखने को मिलते हैं जो काफी ज्यादा प्रसिद्ध है।

Ultraviolette F77 Mach 2 Speed

Ultraviolette f77 mach 2 features
Ultraviolette f77 mach 2 features: यह गाड़ी है इलेक्ट्रिक बाइक्स का बाप, यकीन नही तो देखो फुल डिटेल 14

Ultraviolette F77 Mach 2 शानदार गाड़ी की स्पीड की बात की जाए तो यह दमदार गाड़ी 2.08 सेकंड में ही 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, साथ ही यह गाड़ी 7.7 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है, यह अपने बूस्टर चार्जर की सहायता से बेहद जल्दी चार्ज हो जाती है, जिसके बाद इस गाड़ी को काफी लंबे समय तक चलाया जा सकता है।

Ultraviolette F77 Mach 2 Price

इस शानदार गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो, इसे भारतीय मार्केट में ₹300000 से लेकर ₹400000 के बीच उपलब्ध करवाया जा सकता है, जो की काफी शानदार होने वाला है। यदि आप इसे लेना चाहते तो, आपके पास कम से कम ₹400000 होना बेहद आवाश्यक है।

Ultraviolette F77 Mach 2 Specifications

यदि आप भी इस बाइक की सभी जरूरी जानकारी को किसी टेबल या लिस्ट के रूप में जानना पसंद करेंगे तो, आपके लिए नीचे एक बेहद सरल टेबल उपलब्ध करवाया गया है, जिसके सहायता से आप इस बाइक की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी परेशानी के जान सकते हैं।

Ultraviolette f77 mach 2 features
Ultraviolette f77 mach 2 features: यह गाड़ी है इलेक्ट्रिक बाइक्स का बाप, यकीन नही तो देखो फुल डिटेल 15

यदि आप इस बाइक की जगह पर किसी अन्य बाइक को लेना चाहते हैं, तो आप Bajaj Pulsar 150 DTS i बाइक की महत्त्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं, जो की काफी दमदार परफॉर्मेंस निकाल कर देता है और इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

पहलुविवरण
विस्तार योजनाएं– उल्ट्रावायलेट ऑटोमोटिव विकास अरब, ब्राजील और यूरोप के क्षेत्र में विस्तार का लक्ष्य रखती है।
– हाल ही में तुर्की में ऑपरेशन्स स्थापित किए गए, जिससे यूरोप में प्रवेश का मार्क किया गया।
– 2024 को वैश्विक बाजार में प्रवेश का वर्ष निश्चित किया गया है, जबकि भारत की मौजूदगी को संयोजित किया जा रहा है।
एफ 77 मैच 2 विवरण– एफ 77 मैच 2 के करीब 1 लाख बुकिंग की अपेक्षा की जा रही है।
– दो वैरियंट्स में उपलब्ध: मानक और रिकॉन।
– सेगमेंट पहले सुविधाएं डायनेमिक स्थिरता नियंत्रण, पुनर्जननीय ब्रेकिंग और ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल हैं।
– पूरे चार्ज पर 323km अपडेटेड रेंज, प्रारंभिक एफ 77 मॉडल के 307km से ऊपर।
नेटवर्क विस्तार– भारत में नेटवर्क को लगभग 20 स्थानों तक विस्तार करने की योजना है, पहली कंपनी स्वामित्विक दुकान बेंगलुरु में।
बैटरी वारंटी– विकसित बैटरी वारंटी में विकल्पिक 8 लाख किलोमीटर ग्लोबल वारंटी शामिल है, जो बैटरी और ड्राइवट्रेन कंपोनेंट को कवर करती है।
सहायक और निवेशक– टीवीएस मोटर कंपनी, जोहो कॉर्पोरेशन और मलयालम फिल्म स्टार दुल्कर सलमान द्वारा समर्थित।
इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मार्केट– भारतीय इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मार्केट अभी तक अपनी आवश्यकता से बाहर है, सभी खिलाड़ियों द्वारा कम से कम 10,000 इकाइयों की बिक्री।
– अन्य प्रमुख खिलाड़ी में ओला इलेक्ट्रिक, आदर एनर्जी, ओर्क्सा मांटिस, राप्टी, मैटर, हॉप इलेक्ट्रिक, और ओबेन ओर।

Share this Article
Leave a comment