Skoda Superb Specifications: इस गाड़ी ने इंडियन मार्केट में मचाया बवाल, मात्र 54 लाख रुपए में किया दबदबा

Prasanjeet Mandal
5 Min Read

Skoda Superb Specifications: शानदार स्कोडा सुपर्ब अपनी बड़ी हुई कीमत के साथ भारतीय मार्केट में एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए आने के लिए तैयार है। यह शानदार दिग्गज भारत में 54 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कई दमदार फीचर्स के साथ शानदार टेक्नोलॉजी देखने को मिलने वाली है, इसमें दमदार इंजन और शानदार डिजाइन भी उपलब्ध होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप भी भविष्य में जाकर इस शानदार कार को अपने घर लाना चाहते तो, इससे पहले आपको इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी का पता होना अति आवश्यक है, तो आइए बिना समय बर्बाद करते हुए इस गाड़ी की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानते हैं। यदि आप चाहे तो इस जानकारी को अपने करीबी लोगों को ही बता सकते हैं, जो इस शानदार गाड़ी को अपने घर लाना चाहते हैं।

Skoda Superb Design

Skoda superb specifications
Skoda superb specifications: इस गाड़ी ने इंडियन मार्केट में मचाया बवाल, मात्र 54 लाख रुपए में किया दबदबा 14

इस शानदार गाड़ी के डिजाइन की बात की जाए तो, यह सुपर्ब कार पिछली बार बेची गई सुपर्ब से बहुत अलग देखने को मिलने वाला है, यह सामान्य स्कोडा ग्रिल के साथ आती है, जिसके किनारे बेहद शानदार देखने को मिलते हैं, और जो एलइडी हैडलाइट्स भी उपलब्ध है, साथ ही बंपर पर एलईडी फॉन लाइट्स लगाई गई है, इसके अलावा इस शानदार गाड़ी में 18 इंच के प्रॉपर एलॉय व्हील्स देखने को मिल जाते हैं, साथ ही यह दिखने में बहुत खूबसूरत है, जो लोगों को अपने और आकर्षित करती है।

Skoda Superb Features

Skoda superb specifications
Skoda superb specifications: इस गाड़ी ने इंडियन मार्केट में मचाया बवाल, मात्र 54 लाख रुपए में किया दबदबा 15

इस शानदार Skoda Superb गाड़ी में कई दमदार फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसमें 10.2 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले वायरस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 9.1 इंच टच स्क्रीन इनफॉर्मामेंट स्क्रीन वायरलेस चार्जिंग और टेक्नोलॉजी से जुड़े अन्य कई दमदार फीचर्स जिसमें उपलब्ध करवाए गए हैं।

इसके अलावा आगे की सीट को इलेक्ट्रॉनिक रूप से 12 अलग-अलग तरीके से संयोजित किया जा सकता है, जो की एक ड्राइवर के लिए बेहद शानदार होने वाला है, इस गाड़ी को चलाने में आपको बेहद ज्यादा आनंद आएगा।

Skoda Superb Engine

इस शानदार गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो, इसमें 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है, जिसकी सहायता से यह गाड़ी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देने वाली है, इसका इंजन 187 बीएचपी की पावर के साथ 320 एनएम का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, जिससे आप समझ सकते हैं कि यह गाड़ी कितनी दमदार रेंज निकाल कर आपको देने वाली है।

Skoda Superb Specifications

यदि आप इस शानदार कार की महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हो तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी समस्या के जान सकते है, साथ ही इस जानकारी को आप अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, आशा हैं आपको हमारा यह लेख बहुत पसंद आया होगा।

पढ़ने के लिए धन्यवाद! यदि आप चाहे तो, 3 Powerful Company Cars की महत्वपूर्ण जानकारी को जानकर अपने गाड़ियों से जुड़े ज्ञान को बढ़ाने के साथ-साथ नई जानकारी को भी जान सकते हैं।

FeatureDescription
Price (ex-showroom, India)Rs. 31.99 lakh for SportLine Rs. 34.99 lakh for Laurin & Klement variants
HeadlampsNew adaptive LED headlamps with swivelling, cornering function, dynamic headlamp inclination control
Adaptive Front-LightingVarious modes including city, inter-city, motorway, rain
Infotainment System8-inch touchscreen display with updated user interface, Amundsen infotainment system with navigation
ConnectivityWireless charging, Apple CarPlay, Android Auto support, voice command, Type-C USB ports
Instrument ClusterVirtual Cockpit digital instrument cluster
Safety360-degree camera with park assist on Laurin & Klement trim
AestheticsSportLine: Carbon decor, three-spoke flat-bottom steering wheel, black Alcantara seats Laurin & Klement: Piano black decor, stone beige or coffee brown finished perforated leather upholstery, two-spoke steering wheel design with Laurin & Klement inscription
EngineNew adaptive LED headlamps with swiveling, cornering function, dynamic headlamp inclination control
CompetitorsToyota Camry Hybrid

Share this Article
Leave a comment