Skoda Epiq Price in India: इस कार को एक बार चार्ज करने पर 400 किलोमीटर तक कर सकते है ट्रेवल, जानिए कीमत

Skoda Epiq Price in India: शानदार स्कोडा कंपनी जल्द ही अपने भारतीय मार्केट में अपनी एक नई शानदार इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने वाली है, जिसका डिजाइन हाल ही में मार्केट में देखा गया है, हालांकि इस गाड़ी का पूरा लुक 2025 तक नजर आने वाला है, साथ ही जिस समय इस गाड़ी को लॉन्च किया जाएगा, तब इसके बिकने की उम्मीद बहुत ज्यादा बढ़ने वाला हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस शदादार गाड़ी का नाम Epiq होने वाला है, जो मार्केट में बहुत नया है, इस गाड़ी की लंबाई 4.1 मीटर होने वाली है जो स्कोडा की बेहतरीन कार Kushaq के मुकाबले थोड़ा छोटा होने वाला है।

Skoda Epiq Features

Skoda Epiq गाड़ी एक शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल होने वाली है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 400 किलोमीटर तक की यात्रा की जा सकती है, इस कार के ग्रिल के कॉर्नर पर टी के आकार के एलईडी DRLs लगे हुए हैं, साथ ही इसके नीचे की तरफ मैट्रिक्स एलइडी तकनीक से लैस हेडलाइट का उपयोग किया गया है।

Skoda epiq
Skoda epiq price in india: इस कार को एक बार चार्ज करने पर 400 किलोमीटर तक कर सकते है ट्रेवल, जानिए कीमत 6

इस शानदार कार का कैबिनेट भी बहुत शानदार होने वाला है, जिसे डबल टोन थीम की सहायता से बनाया गया है, इसका डिजाइन लोगों में बेहद ज्यादा प्रचलित हो रहा है, साथ ही स्कोडा के इस मॉडल में टू स्पॉक स्टेरिंग व्हील्स का उपयोग किया गया है, और इस गाड़ी में 5.3 इंच का वर्चुअल कॉकपिट के साथ 13 इंच का टच स्क्रीन इंफोनामेंट सिस्टम भी उपलब्ध करवाया गया है, जो कि इसके फीचर्स की एक शानदार बात है।

इस शानदार गाड़ी में वायरलेस चार्जिंग सुविधा और कई अन्य यूनीक चीज उपलब्ध करवाई गई है, साथ ही इस कार के लॉन्च डेट से जुड़ी किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, परन्तु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2025 में लॉन्च किया जा सकता है।

Skoda Epiq Price in India

यह एक बेहद शानदार इलेक्ट्रिक एसयूवी गाड़ी है, कई रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है की इस शानदार गाड़ी को भारतीय मार्केट में साल 2025 में उतारा जाएगा, इस धासू गाड़ी की कीमत यूरोपीय मार्केट में करीबन 25000 यूरो बताई जा रही है, जिसे अगर भारतीय करेंसी में बदल जाए तो, यह 23 लाख रुपए के आसपास होता है।

Skoda epiq
Skoda epiq price in india: इस कार को एक बार चार्ज करने पर 400 किलोमीटर तक कर सकते है ट्रेवल, जानिए कीमत 7

स्कोडा के शानदार मॉडल की बूट कैपेसिटी 490 लीटर है, इस शानदार गाड़ी में दोनों तरफ चार्जिंग की सुविधा दी गई है, जिसकी सहायता से आप अन्य कार को भी इसकी सहायता से चार्ज कर सकते हैं, वर्तमान में इलेक्ट्रिक गाड़ियां बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो रही है, क्योंकि यह देश में पॉल्यूशन कम करने में सहायता प्रदान कर रही है।

Skoda Epiq Specifications

Skoda epiq
Skoda epiq price in india: इस कार को एक बार चार्ज करने पर 400 किलोमीटर तक कर सकते है ट्रेवल, जानिए कीमत 8

यदि आप इस कार की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हैं तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं। यदि आपको इस जानकारी से जुड़ा किसी भी प्रकार का सवाल पूछना है तो, नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं। यदि आपको गाड़ी में उपलब्ध होने वाले शानदार फीचर्स के बारे में जानना पसंद है तो, आप Car With Voice Recognition के बारे ने जान सकते है, जो आपके कार से जुड़े ज्ञान को और भी ज्यादा विकसित करेगा।

SpecificationDetails
NameSkoda Epiq
Length4.1 meters
Expected Launch2025
Expected PriceAround Euro 25,000 (Rs 19 lakh-23 lakh)
PowertrainBattery Electric Vehicle (BEV)
WheelbaseApproximately 2,600mm
Boot Capacity490 litres
RangeAround 400km
Battery CapacityEstimated between 38kWh and 56kWh (Likely similar to the Nexon EV – 40.5 kWh battery)
Motor ConfigurationSingle motor placed at the front
Key FeatureSkoda’s mobile digital key for smartphone integration
Charging TechnologySupports bi-directional charging
PlatformBuilt on the low-cost MEB 21 platform (for the Indian market)
ProjectPart of the PEAK.EV project, consisting of a pair of EV SUVs for Skoda and Volkswagen

Leave a Comment