Royal Enfield Guerrilla 450 Specifications: राइडर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रॉयल इनफील्ड ने लॉन्च की धांसू बाइक

Prasanjeet Mandal
4 Min Read

Royal Enfield Guerrilla 450 Specifications: यह बेहद धांसू बाइक होने वाली है, जिसमें कमाल का डिजाइन शानदार फीचर और दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है, साथ ही इसकी कीमत भी काफी अच्छी होने वाली है, यदि आप एक शानदार बाइक लेना चाहते हैं, तो आपके लिए यह बाइक बेहद खूबसूरत होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप एक राइडर है, तो आपके लिए यह बाइक बेहद शानदार होने वाली है, परन्तु इस बाइक को खरीदने से पहले आपको इसमें मिलने वाले सभी महत्वपूर्ण फीचर के बारे में बताओ ना बेहद आवश्यक है, तो आइए जानते हैं इसमें मिलने वाले सभी महत्वपूर्ण फीचर की सभी जानकारी।

Royal Enfield Guerrilla 450 Design

इसमें मिलने वाले डिजाइन की बात की जाए तो, यह बेहद खूबसूरत गाड़ी है, जिसमें एलईडी हेडलाइट, टियर ड्रॉप शेप, फ्यूल टैंक ऑटो टेल सेक्शन के अलावा कई शानदार कट देखने को मिलते हैं, जिसके बाद यह गाड़ी बहुत खूबसूरत लगती है, साथी ही इसके इंडिकेटर इस गाड़ी की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देते हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Features

इस Royal Enfield Guerrilla 45 दमदार गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो, यह बाइक शानदार गाड़ी है, जिसमें एबीएस डुएल चैनल, एलइडी लाइट, हिमालय वाली कलर और एल लोग डायल भी मिलने की उम्मीद है, साथ ही इस शानदार गाड़ी में टेक्नोलॉजी से जुड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जो इस गाड़ी को काफी शानदार बनाएंगे।

Royal Enfield Guerrilla 450 Engine

Royal enfield guerrilla 450 specifications
Royal enfield guerrilla 450 specifications: राइडर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, रॉयल इनफील्ड ने लॉन्च की धांसू बाइक 13

इस दमदार गाड़ी में 452 सीसी का लिक्विड कॉल इंजन देखने को मिलने वाला है, जो कि बेहद शानदार इंजन है, यह इंजन 40 एनएम का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है, साथ ही काफी दमदार माइलेज निकाल कर देती है।

Royal Enfield Guerrilla 450 Price

इस शानदार गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो, बताया जा रहा है कि इस शानदार गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 2.33 लाख रुपए देखने को मिल सकती है जो की काफी शानदार है।

Royal Enfield Guerrilla 450 Specifications

अगर आप भी इस शानदार बाइक खरीदने से पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को टेबल या लिस्ट के रूप में जाना चाहते है, तो नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं।

यदि आप चाहे तो इस बाइक की जगह पर किसी अन्य बाइक (Hero Xtreme 125R) के बारे में भी जान सकते हैं, जो आपके लिए बेहद शानदार हो सकती है, और आप इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

नामRoyal Enfield Guerrilla 450
इंजन स्पेसिफिकेशन450 सीसी, तरल-संचालित, एकल सिलेंडर
रूपरेखापुराने तत्वों के साथ गोल हेडलाइट, पिछले पक्ष की ओर
सस्पेंशनटेलीस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक सेटअप
सीटएक-टुकड़ा सीट
ब्रेकफ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक
टायरटबलेस, 17-इंच फ्रंट और रियर
आयुधLED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर
मिलेजअनुमानित मिलेज: 30-35 किलोमीटर प्रति लीटर
रेलियबिलिटीरॉयल एनफील्ड की ट्रेडमार्क नाम की दुरस्तता
टेक्नोलॉजीएडवांस्ड इंजन और सस्पेंशन टेक्नोलॉजी
सुरक्षाABS, इमोबाइलाइजर, हेडलाइट ऑन अटोमेटिक
डिज़ाइन फीचर्सरेट्रो डिज़ाइन, टूनड एक्सोजस्ट
दरअनुमानित रु. 2.60 लाख (एक्स-शोरूम)
लॉन्च अनुमान2024 के मध्य में
प्रतिस्पर्धाट्रायंफ स्पीड 400, हस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 401, हीरो मैव्रिक 440, हार्ली-डेविडसन X440 और QJ मोटर SRC 500 के साथ।

Share this Article
Leave a comment