Realme Narzo N63: पापा के पारियों के लिए ये फोन…3 हजार रुपए के आसान किस्तों में…फास्ट चार्जिंग और शानदार डिजाइन

Realme Narzo N63: गरीबों के बजट में लॉन्च हो गया भारत में पापा के पारियों के लिए धांसू कैमरा वाला स्मार्टफोन। यह फोन पावरफुल प्रोसेसर से बना हुआ है। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बड़ी लंबी कतार लगी हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

लेदर ब्लू और ट्विलाइट पर्पल कलर में लड़कियों को घायल कर रहा है। रियलमी नर्जो N63 फोन के कीमत 8,999 रूपये हैं। इसे और कम कीमत में खरीदने के लिए कैशबैक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा हैं। अगर आप इसे किस्तों में खरीदने चाहते हैं तो तीन हजार के किस्त देकर ले सकते हैं। इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज हैं। रियलमी नर्जों N63 के बारे में जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

Realme narzo n63: पापा के पारियों के लिए ये फोन…3 हजार रुपए के आसान किस्तों में…फास्ट चार्जिंग और शानदार डिजाइन
Realme narzo n63: पापा के पारियों के लिए ये फोन…3 हजार रुपए के आसान किस्तों में…फास्ट चार्जिंग और शानदार डिजाइन

Realme Narzo N63 को कम कीमत में खरीदें

रियलमी के 4 जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले फोन को आप बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर 18% के डिस्काउंट के साथ खरीदने पर इसकी कीमत 8,999 रूपये हो जाते है। एक्स्ट्रा छूट पाने के लिए अमेजन के कार्ड से पेमेंट करने पर 5% के छूट मिलती हैं।

अगर आप रियलमी के इस स्मार्टफोन को किस्तों में खरीदना चाहते है तो बजाज फाइनेंस और अमेजन पे आईसीआईसीआई कार्ड पर दो EMI Plans दिए जा रहे हैं। बजाज फाइनेंस के कार्ड पर दिए जा रहे किस्तो की बात करे तो तीन महीने तक 3,000 रूपये के पेमेंट करना होगा। जिसपर जीरो रूपये ब्याज लगता है। इस फोन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

पापा के पारियों के लिए क्या खास है इस रियलमी के फोन में

रियलमी के इस स्मार्टफोन में पापा के पारियों के सेल्फी को ध्यान में रखते हुए कंपनी के तरफ से स्क्रीन फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल के वाइड एंगल के कैमरा मिलता हैं। वहीं शॉर्ट जैसे वीडियो और फोटोग्राफी करने के लिए ऑटो फोकस के साथ 50 मेगापिक्सल के वाइड एंगल कैमरा मिलता हैं। इस कैमरा में पैनोरमा जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इस स्मार्टफोन के साइज 6.75 इंच है। जिसकी रेजोल्यूशन 720× 1600 पिक्सल्स है। इस डिसप्ले को स्मूथ बनाने के लिए 90Hz के रिफ्रेश रेट दिया गया हैं। इसमें 560 nits की ब्राइटनेस मिलती है। यह फोन वाटर नोच डिस्प्ले में आता है। इस फोन को आप बिना छुए कंट्रोल कर सकतें है जिसे एयर गेस्चर कहते हैं। रियलमी नर्ज़ो N63 4G स्मार्टफोन हैं।

यह एंड्रॉयड 14 पर चलता हैं।  इसमें प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 चिपसेट डाला गया हैं। इस स्मार्टफोन के सेफ्टी के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन मे 45 वाट के फास्ट चार्जर के साथ 5,000माह की बड़ी बैटरी मिलती है। रियलमी के यह फोन रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करता हैं।

ये भी पढ़ें 👇

Leave a Comment