निसान कार कंपनी ने छुपा रखा था Nissan Kicks SUV, हालही में फीचर्स के साथ सभी जानकारी हुई लीक

Nissan Kicks SUV: भारत में एसयूवी सेगमेंट में लगातार शानदार मॉडल को लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें एक शानदार कार निर्माता कंपनी निसान भी अपना शानदार गाड़ी निसान किक को भारतीय मार्केट में उतार रहा है, साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि निशान कंपनी के एसयूवी को कम बिक्री के कारण अपने लाइनअप से हटना पड़ रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आपको यह पता होना चाहिए कि निसान के मॉडल को 2019 में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब कंपनी ने इसे बंद करने का फैसला किया है, साथ ही भारतीय कंपनी में इसने अपने लाइनअप को हटा लेने की सूची है, और पिछले कुछ महीनो में इसकी बिक्री बहुत कम देखने को मिल रही है, परन्तु इसके द्वारा बेहद जल्द एक शानदार निशान किक मॉडल लॉन्च किया जाने वाला है, जिसकी महत्वपूर्ण जानकारी को जानना भारतीय लोगों के लिए अति आवश्यक है।

यदि आप भी इसकी नई लॉन्च होने वाले गाड़ी को लेना चाहते हैं तो, इससे पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानना आपके लिए बहुत आवश्यक है तो, आइए जानते हैं इससे जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी।

Nissan Kicks SUV Features

इस गाड़ी में बहुत शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं, और यह फीचर्स एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बहुत दमदार देखने को मिलते हैं। इस गाड़ी में स्टाइलिश कॉप ट्रिपिंग रूफलाइन, फुली एलईडी हेडलाइट, टाइम रनिंग लाइट, चंकी व्हील्स, के साथ अन्य कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं जो, इस वाहन के उपयोग को बेहद शानदार बनाते हैं।

Nissan Kicks SUV Engine And Powertrain

Nissan Kicks SUV दमदार गाड़ी में दो इंजन विकल्प देखने को मिल सकते हैं, जिसमें 106 पीएस और 142 एनएम आउटपुट वाला 1.5 लीटर का दमदार पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ 110 पीएस और 240 एनएम का आउटपुट जनरेट करने वाला इंजन देखने को मिल सकता है।

Nissan kicks suv
निसान कार कंपनी ने छुपा रखा था nissan kicks suv, हालही में फीचर्स के साथ सभी जानकारी हुई लीक 5

इस शानदार गाड़ी में पांच स्पीड मैनुअल के साथ 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स देखने को मिल सकता है, साथ ही इसके पेट्रोल इंजन को अपडेट करने के साथ-साथ इसमें कोई अन्य दमदार फीचर्स उपलब्ध करवाए जा सकते हैं, और हो सकता है कि इसमें तीसरा 1.3 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन भी उपलब्ध करवाया जा सकता है।

Nissan Kicks SUV Price

इस शानदार गाड़ी की कीमत भारतीय मार्केट में 9. 50 लाख रुपए से लेकर 14. 90 लाख रुपए के बीच देखने को मिल सकती है, साथ ही अगर इसमें भविष्य में कभी ऑफर देखने को मिलता है तो, उसकी कीमत में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

Nissan Kicks SUV Specifications

यदि आप इस गाड़ी की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हैं तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं, साथ ही यदि आप चाहे तो इससे जुड़े किसी भी प्रकार का प्रश्न पूछना है तो, नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं।

Nissan kicks suv
निसान कार कंपनी ने छुपा रखा था nissan kicks suv, हालही में फीचर्स के साथ सभी जानकारी हुई लीक 6

आशा करता हूं आपको यह लिख बहुत पसंद आया होगा, साथ ही यदि आप अपने वाहन से जुड़े ज्ञान को और भी ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं तो, Hyundai i20 Waiting Period 2024 की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं।

FeatureDescription
MaterialHigh-quality plastic
Infotainment SystemLarge 12.3-inch display
ConnectivityAll car connects technology
Dashboard UpdatesLikely updates including new placement for AC vents and additional controllers at the center console
Advanced FeaturesMulti-functional infotainment system, touch-sensitive controls, wireless charging pad, automatic climate control, four USB-C ports, wireless Apple CarPlay and Android Auto connectivity
Premium AdditionsPanoramic sunroof, BOSE speakers for better sound quality
Exterior DesignXForce-inspired glasshouse, stylish coupe-like tapering roofline, fully LED headlight setup with eye-catching Day Time Running lights (DRLs), chunky wheel arches, matte black heavy cladding, 19-inch alloy wheels

Leave a Comment