Kia K4 Sedan Price In India: किआ ने लॉन्च किया दमदार कार, किसी स्पोर्ट कार से कम नहीं है फीचर्स

Prasanjeet Mandal
6 Min Read

Kia K4 Sedan Price In India: किआ ने अपनी बेहद शानदार गाड़ी को K4 का सेकंड जेनरेशन मॉडल के रूप में ऑप्टिमाइज करके तगड़े परफॉर्मेंस और डिजाइन के साथ पेश किया है, परन्तु आपको जानकर निराशा होगी कि इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को पूर्ण रूप से लोगों के सामने पेश नहीं किया गया है, परन्तु इसके बावजूद भी इसकी कई खासियत को बताया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

किआ ने अपनी बेहद शानदार गाड़ी को K4 का सेकंड जेनरेशन मॉडल के रूप में ऑप्टिमाइज करके तगड़े परफॉर्मेंस और डिजाइन के साथ पेश किया है, परन्तु आपको जानकर निराशा होगी कि इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को पूर्ण रूप से लोगों के सामने पेश नहीं किया गया है, परन्तु इसके बावजूद भी इसकी कई खासियत को बताया गया है।

Kia K4 Sedan Exterior

कंपनी द्वारा Kia K4 Sedan गाड़ी में अनलॉजिकल तरीके से घूमाकर एक एडवांस और यूनिक बॉडी उपलब्ध करवाया गया है, इस प्रक्रिया को ट्विस्ट लॉजिक कहा जा सकता है, यह बेहद शानदार गाड़ी है, जिसका डिजाइन किआ के अन्य मॉडल के अलावा काफी अलग है।

Kia k4 sedan price in india
Kia k4 sedan price in india: किआ ने लॉन्च किया दमदार कार, किसी स्पोर्ट कार से कम नहीं है फीचर्स 14

इस गाड़ी में एलईडी हेड लैंप और बीच में छोटा टाइगर नोज ग्रिल के साथ सनरूफ उपलब्ध करवाया गया है, जिसके साथ यह गाड़ी दिखने में बहुत खूबसूरत लग रही है।

Kia K4 Sedan Interior

Kia k4 sedan price in india
Kia k4 sedan price in india: किआ ने लॉन्च किया दमदार कार, किसी स्पोर्ट कार से कम नहीं है फीचर्स 15

इस गाड़ी के इंटीरियर की बात की जाए तो, इसमें ग्रिल थीम का उपयोग किया गया है, साथ ही इंटीरियर के लिए केन्यन ब्राउन, ओनिक्स ब्लैक, और मीडियम ग्रे, रंग ऑप्शन के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा, इसमें ड्राइवर की तरफ दरवाजे और पैसेंजर की तरफ दरवाजे अलग-अलग कलर कॉन्बिनेशन में उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, जिसके साथ इसका इंटीरियर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है, साथ ही इसके इंटीरियर और इस कार में काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जिसकी जानकारी को बहुत जल्दी रिवील कर दिया जाएगा।

Kia K4 Sedan Launch Date In India

इस गाड़ी के लॉन्च डेट से जुड़ी किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, परन्तु कई अन्य सूत्रों से पता चला है कि इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में 27 मार्च 2024 को लॉन्च कर दिया जाएगा। यदि आप इस कार को खरीदने वाले हैं तो, आपके लिए यह बेहद ही खुशी की बात है।

Kia K4 Sedan Price In India

इस गाड़ी के कीमत से जुड़ी किसी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, परन्तु कई अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत 29 लाख रुपए से लेकर 40 लाख रुपए के बीच देखने को मिल सकती है।

Kia K4 Sedan Specifications

यदि आप इस शानदार गाड़ी की महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हैं तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी समस्या के जान सकते हैं, साथ ही यदि आप चाहे तो, BMW xDrive50 Electric की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानकर अपने गाडियों से जुड़े ज्ञान को बढ़ा सकते हैं।

FeatureDescription
Body ShapeThe modern and unique design is achieved through “Twist Logic” by twisting the connections of logically aligned squares in seemingly illogical fashion.
Front DesignSharp L-shaped vertical LED headlamps with a tiny tiger nose grille.
RooflineGently swooping with a large rear windscreen giving it a liftback coupe-like appearance.
Tail LightsL-shaped LED theme extending to the tail lights.
WheelsThe modern and unique design is achieved through “Twist Logic” by twisting the connections of logically aligned squares in a seemingly illogical fashion.
Door HandlesVarying colour combinations on the driver’s and passenger’s side doors.
Interior ThemeSlate Green theme with options for Canyon Brown, Onyx Black, and Medium Gray.
Interior Door ColorsThe rear door handles are incorporated into the C-pillar.
Infotainment SystemDual-screen display with physical buttons and a rotary controller.
Steering WheelTwo-spoke steering wheel flattened at the top and bottom, featuring an offset Kia emblem.
Public DebutFull public debut set for March 27 at the New York Auto Show.
LaunchExpected to go on sale in the United States later this year.
Market CompetitionRivaling the Honda Civic, Toyota Corolla, and Hyundai Elantra in the US market.
Indian MarketNot expected to be brought to India; Kia focusing on introducing the Clavis, a sub-4-metre lifestyle SUV positioned between the Sonet and Seltos.

Share this Article
Leave a comment