Hero Splendor Plus Price 2024 Model: अब खरीदे बेहद कम पेट्रोल में चलने वाली धाकड़ गाड़ी, ये है कीमत

Prasanjeet Mandal
6 Min Read

Hero Splendor Plus Price 2024 Model: यह भारतीय मार्केट में प्रसिद्ध गाड़ियों में से एक है, जिसको भारी संख्या में लोगों द्वारा खरीदा जाता है, यह बहुत कम पेट्रोल में काफी शानदार माइलेज, परफॉर्मेंस निकाल कर देता है, जिस वजह से इस गाड़ी को लोग काफी ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं, ऐसे में यह 2024 का मॉडल काफी ज्यादा लोगों में प्रसिद्ध हो रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप भी इस स्प्लेंडर की शानदार नई मॉडल को खरीदना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको इस मॉडल की सभी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए तो, आइए जानकारी को जानना शुरू करते हैं, और यदि आप चाहे तो इस शानदार गाड़ी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इसे भी देखें👉 SP160 Mileage Per Liter: एक लीटर में 65 KM चलने वाली बाइक अब इतने कम कीमत में खरीदें

Hero Splendor Plus Features & Performance

यह भारत मार्केट की शानदार गाड़ी है, जिसमें कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं इसमें i3s टेक्नोलॉजी देखने को मिलता है, इसके अलावा एलइडी डीआरएल भी देखने को मिलता है, साथ ही इसमें फोन चार्जिंग सपोर्ट के अलावा अन्य कई खूबसूरत फीचर्स देखने को मिलते हैं, इसमें 9.8 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है, साथ ही इसमें 97 सीसी का इंजन भी उपलब्ध करवाया गया है और चार स्पीड गियर बॉक्स भी मौजूद है।

Bajaj Pulsar N160 Down Payment: सिर्फ 5,897 रूपये के किस्त पर घर लाए पल्सर N160 बाइक, लुक और फीचर्स में Suzuki के बाप है

Second Hand Hero Splendor Plus

यदि आपका बजट कम है, तो ऐसा आवश्यक नहीं है कि आपको नया स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) खरीदना होगा, इसके बजाय आप एक शानदार सेकंड हैंड स्प्लेंडर गाड़ी को खरीद सकते हैं, जिसमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं, और जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आते हैं, ऐसे में आपको सेकंड हैंड स्प्लेंडर प्लस बाइक ऑनलाइन काफी ज्यादा देखने को मिल जाएगी और उसमें शानदार ऑफर भी देखने को मिल जाएंगे।

Hero splendor plus price 2024 model
Hero splendor plus price 2024 model: अब खरीदे बेहद कम पेट्रोल में चलने वाली धाकड़ गाड़ी, ये है कीमत 13

Hero Splendor Plus Price 2024 Model

यदि आप Droom वेबसाइट पर जाकर एक शानदार हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को ढूंढते हैं, तो आपको इस पर 2015 का शानदार मॉडल देखने को मिल जाएगा, जिसकी कीमत ₹30000 बताई जा रही है, जो की बेहद अच्छी कंडीशन में देखने को मिल रही है। इसके अलावा यदि आप चाहे तो 2018 के मॉडल को भी देख सकते हैं, जिसकी कीमत ₹40000 बताई जा रही है, परन्तु यदि आप 2024 के मॉडल को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे सर्च कर सकते हैं हो सकता है कि आपको यह गाड़ी भी इस पर लिस्टेड दिखजाए।

हालांकि के नए गाड़ी की कीमत 75000 देखने को मिल रही है।

Hero Splendor Plus Specifications

अगर आप भी इस शानदार बाइक खरीदने से पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को टेबल या लिस्ट के रूप में जाना चाहते है, तो नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं।

यदि आप चाहे तो इस बाइक की जगह पर किसी अन्य बाइक (Suzuki Burgman Strect 125) के बारे में भी जान सकते हैं, जो आपके लिए बेहद शानदार हो सकती है, और आप इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

विशेषताविवरण
कीमत वेरिएंट– स्टैंडर्ड स्प्लेंडर प्लस | – i3S टेक्नोलॉजी वाला स्प्लेंडर प्लस | – Xtec टेक्नोलॉजी वाला स्प्लेंडर प्लस
डिजाइनक्लासिक बॉडी डिज़ाइन के साथ साधारण स्टाइलिंग और आयताकार हेडलाइट के ऊपर क्वार्टर फेयरिंग, साफ साइड पैनल, मजबूत क्रोम लगेज रैक। Xtec वेरिएंट में ऑफसेट LED DRL है।
सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स (Xtec)– पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ | – कॉल/SMS अलर्ट्स | – फोन बैटरी स्टेटस | – रियल-टाइम माइलेज डिस्प्ले | – दो ट्रिप मीटर | – लो फ्यूल इंडिकेटर | – साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ | – बैंक एंगल सेंसर
अन्य वेरिएंट फीचर्सएनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, और टेल-टेल लाइट्स, i3S स्टॉप-स्टार्ट तकनीक, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, LED DRL।
इंजनसिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 97.2cc, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन जो 8.02PS और 8.05Nm टॉर्क उत्पन्न करता है, 4-स्पीड गियरबॉक्स, 9.8 लीटर फ्यूल टैंक।
फ्रेम और सस्पेंशनट्यूब्युलर डबल क्रेडल फ्रेम, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, 5-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल ड्यूल रियर शॉक एब्जॉर्बर्स।
ब्रेकिंग सिस्टमदोनों सिरों पर 130mm ड्रम यूनिट्स कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ।
पहिए और टायर18-इंच अलॉय व्हील्स 80-सेक्शन ट्यूबलेस टायर्स के साथ।
आयाम– सीट की ऊँचाई: 785mm | – ग्राउंड क्लीयरेंस: 165mm | – कर्ब वेट: 112kg

Share this Article
Leave a comment