Boult Earbuds India: किफायती कीमत में लॉन्च हुआ ये बोल्ट के इयरबड्स…60 घंटे तक बिना किसी रुकावट के

Boult Earbuds India: गेमर लवर के लिए बेस्ट परफार्मेंस देता है ये बोल्ट के इयरबड्स। डीजे साउंड जैसी एक्सपीरियंस मिलता है। इसके साउंड क्वालिटी, इयर कंफर्टेबल शानदार लुक और 1 हजार से कम है कीमत।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इंडियन मार्केट में बहुतों की संख्या में इयरबड्स उपलब्ध है। बोल्ट के यह इयरबड्स 7 कलर में उपलब्ध है और हम बात कर रहे है इसके Z40 व्हाइट कलर के। आप इसे अपने कान में लगाकर शुकून से गेमिंग कर सकतें है और यहां तक बिना किसी हल्ला के कॉलिंग भी कर पाते हैं। क्योंकि ये इयरबड्स Noise कैंसिलेशन लगा हुआ है। जिससे बिना किसी डिस्टर्ब के लंबे समय तक बैटरी खत्म होने के चिंता के बगैर बात कर सकते हैं। 

Boult Earbuds India में कितने कीमत है?

भारत में Boult Z40 Earbuds पर 80 प्रतिशत के डिस्काउंट मिल रहा हैं। जिसका कीमत 999 रूपये हो जाती हैं। अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर है तो आपको 5 प्रतिशत के कैशबैक मिलता हैं। इसे आप अमेजन के साइट पर ऑर्डर दे कर घर मंगा सकते हो।

जाने बोल्ट इयरबड्स के खासियत

बोल्ट के इस टीडब्ल्यूएस को 60 घंटे तक बिना किसी रुकावट को जोत सकते हैं। इसे चार्ज करने के लिए टाइप C  चार्जर दिया गया हैं। यह इयरबड्स ENC टेक्नोलॉजी से बना हुआ है जिससे फालतू के आवाज को क्लियर कर देता हैं और बात करने में कोई परेशानी नहीं होती है।

इसमें डीप और डायनेमिक बास आपके एंटरटेनमेंट में जरूरत जितनी थ्रिल भर देता है इसकी ऑडियो क्वालिटी। यह 10mm के ऑडियो ड्राइवर हैं। यह वाटर रेजिस्टेंस है। टच कंट्रोल और वाइस असिस्टेंट दिया गया है। फास्ट चार्जिंग और माइक्रोफोन भी मिलता हैं। इस Earbuds को खास कर के कॉलिंग के लिए बनाया गया है। इसे आप साइक्लिंग, रनिंग, एक्सरसाइज और गेमिंग के लिए भी बनाया गया है।

10 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट तक आप इसे प्रयोग कर पाते हैं। 1.5 घंटे में फूली चार्ज हो जाता हैं। इसमें 5.3 ब्लूटूथ वर्जन मिलता है। इसे 10 मीटर के दूरी तक कनेक्ट रख सकतें हैं। इसकी वजन 43.1 ग्राम है। ये भी पढ़ें 👇

Leave a Comment