Bajaj Pulsar NS400 Review: बजाज पल्सर की इस बाइक ने मचाया बवाल, अब क्या होगा?

Prasanjeet Mandal
5 Min Read

Bajaj Pulsar NS400 Review: अगर आप भी एक शानदार प्रीमियम डिजाइन वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह बाइक बेहद शानदार होने वाली है, इस बाइक में दमदार परफॉर्मेंस और बेहद शानदार फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसके बाद यह बाइक बेहद दमदार परफॉर्मेंस निकाल कर दे रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप इस बाइक को लेने के लिए तैयार है, तो इससे पहले आपको इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी का पता होना बेहद आवश्यक है, साथ ही यदि आप चाहे तो इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, जिससे कि वह भी इस बाइक की महत्वपूर्ण जानकारी को जान सके तो, आइए बिना समय बर्बाद करते हुए इस गाड़ी की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानना शुरू करते हैं।

Bajaj Pulsar NS400 Review

इस शानदार गाड़ी को अपने परफॉर्मेंस की वजह से बेहद शानदार रिव्यू उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, इसमें कई शानदार स्पेसिफिकेशन उपलब्ध है, साथ ही यह मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि इस बाइक में 399 सीसी का दमदार इंजन का उपलब्ध करवाया गया है, जो की एक बेहद पावरफुल इंजन है, और या बाइक शानदार टार्क जनरेट करने के लिए जाना जाता है, जिसकी सहायता से यह गाड़ी किसी स्पोर्ट बाइक से काम नहीं होने वाली है।

Bajaj Pulsar NS400 Features

Bajaj Pulsar NS400 बाइक में कमाल के फीचर उपलब्ध करवाए गए हैं, जैसे कि डिजिटल स्क्रीन, ट्रेक्शन कंट्रोल, एबीएस मोड, यूएसबी चार्जिंग, पोर्ट रीडिंग मोड, डिस्क शिफ्ट के अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई अन्य टेक्नोलॉजी से जुड़े फीचर भी उपलब्ध करवाए गए हैं, जो इसके परफॉर्मेंस को और भी शानदार बनाते हैं।

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date

Bajaj pulsar ns400 review
Bajaj pulsar ns400 review: बजाज पल्सर की इस बाइक ने मचाया बवाल, अब क्या होगा? 13

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है की इस शानदार गाड़ी को भारतीय मार्केट में 3 मई 2024 को लॉन्च किया जाने वाला है, जिसकी जानकारी को जानने के बाद लोग बेहद ज्यादा उत्सुक है और इस बाइक को खरीदने के लिए अपने पैसे को जुटा रहे हैं, तो आइए जानते हैं इसकी कीमत क्या होने वाली है।

Bajaj Pulsar NS400 Price

इस शानदार गाड़ी की भारतीय एक्स शोरूम की कीमत तकरीबन 2 लाख के आसपास होने वाली है, जिससे आप अंदाजा जा लगा सकते हैं कि इस कीमत के अनुसार इस गाड़ी में कितने दमदार परफॉर्मेंस होने वाली है।

Bajaj Pulsar NS400 Specifications

यदि आप इस बाइक्स की महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हो तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी समस्या के जान सकते है, साथ ही इस जानकारी को आप अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, आशा हैं आपको हमारा यह लेख बहुत पसंद आया होगा।

पढ़ने के लिए धन्यवाद! यदि आप चाहे तो, Bajaj Pulsar N250 2024 की महत्वपूर्ण जानकारी को जानकर अपने गाड़ियों से जुड़े ज्ञान को बढ़ाने के साथ-साथ नई जानकारी को भी जान सकते हैं।

SpecificationDetails
Launch TimelineMarch of the upcoming financial year
New ModelsNS400 (biggest-ever Pulsar) and six new motorcycles in the 125-200cc segment
A reworked version of the perimeter frame from NS200, ensuring superior handling and agilityReworked version of the perimeter frame from NS200, ensuring superior handling and agility
PowertrainBorrowed from Dominar 400, producing 39.5 bhp and 35 Nm, paired with a 6-speed gearbox
DesignBased on current NS family, with unique elements and aggressive styling
FeaturesLED headlamp, semi-digital infinity display with analogue tachometer and LCD unit for other information
Cycle PartsUSD fork setup at the front, monoshock at the rear, wheels similar to NS models but with chunkier tyre profiles
Expected PricingEstimated at Rs 2-2.2 lakh (ex-showroom), positioning it as the most affordable sub-400cc motorcycle in the market

Share this Article
Leave a comment