Ather Rizta True Range: इस धांसू स्कूटर को खरीदने से पहले जाने फीचर्स के साथ धाकड़ रेंज

Ather Rizta True Range: यह बेहद शानदार स्कूटरों में से एक है, जिसको लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, इसमें कमाल के फीचर्स शानदार स्पीड और खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है, साथ ही यह काफी दमदार माइलेज निकाल कर देता है। इस गाड़ी का नाम बेहद लोगों ने नहीं सुना है, परन्तु यह किसी सुपर स्कूटर से कम नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आपने इस शानदार स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच लिया है, तो इससे पहले आपको इसमें मिलने वाले सभी वेरिएंट और फीचर के बारे में पता होना बेहद आवश्यक है, तो आइए बिना समय बर्बाद करते हुए जानना शुरू करते हैं।

Ather Rizta Features

इस दमदार गाड़ी में कई कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिसमें टीएफटी डिस्पले स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कंपनी नेविगेशन अलर्ट, 56 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज के अलावा अन्य कई शानदार फीचर्स इस स्कूटर में देखने को मिलते हैं।

Ather Rizta True Range & Battery

बात करें इस Ather Rizta शानदार गाड़ी के रेंज और बैटरी की तो, मैं आपको बताना चाहूंगा कि इस दमदार गाड़ी में 2.90 किलोवाट बैटरी के साथ दूसरा 3.7 किलोवाट बैटरी वाला वेरिएंट देखने को मिलता है, ऐसे में यह दमदार गाड़ी 160 किलोमीटर का रेंज निकाल कर देती है, जो की काफी कमाल का है, साथ ही इस स्कूटर में ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम भी देखने को मिलता है, जो काफी शानदार होता है। यह स्कूटर 400mm वाट बैट्री कैपेबलिटी के साथ आती है।

Ather Rizta Price

Ather rizta true range
Ather rizta true range: इस धांसू स्कूटर को खरीदने से पहले जाने फीचर्स के साथ धाकड़ रेंज 4

इस Ather Rizta शानदार स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, कई सूत्रों से पता चला है कि इस दमदार गाड़ी की कीमत भारतीय मार्केट में 1.10 लाख से शुरू होकर इसके टॉप वैरियंट में 1.45 लाख रुपए तक इसकी कीमत देखने को मिल सकती हैं।

Ather Rizta Specifications

अगर अभी इस शानदार स्कूटर खरीदने से पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को टेबल या लिस्ट के रूप में जाना चाहते है, तो नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं।

यदि आप चाहे तो इस स्कूटर की जगह पर किसी अन्य स्कूटर (TVS iQube Electric Scooter) के बारे में भी जान सकते हैं, जो आपके लिए बेहद शानदार हो सकती है, और आप इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

विशेषताविवरण
इंस्ट्रूमेंट कंसोलरिज़्टा S: 7-इंच LCD ब्लूटूथ के साथ, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन
रिज़्टा Z: 7-इंच TFT ब्लूटूथ के साथ, गूगल मैप्स नेविगेशन
विशिष्ट विशेषताएंऑटोहोल्ड, रिवर्स मोड, मैजिकट्विस्ट (रीजन ब्रेकिंग), इंटीग्रेटेड व्हाट्सएप, प्रीसेट संदेशों के साथ कॉल अस्वीकार, एलेक्सा कार्यक्षमताएँ, स्किड कंट्रोल (ट्रैक्शन कंट्रोल)
भंडारणअंडरसीट: 34 लीटर
फ्रंट (एथर फ्रंक एक्सेसरी के साथ): 22 लीटर
बैटरी और चार्जिंगरिज़्टा S और रिज़्टा Z के एक सब-वेरिएंट: 2.9kWh बैटरी, 123km रेंज, 350W पोर्टेबल चार्जर, 0-80% में 6 घंटे 40 मिनट
अन्य रिज़्टा Z वेरिएंट: 3.7kWh बैटरी, 160km रेंज, 700W एथर डुओ चार्जर, 0-80% में 4 घंटे 30 मिनट
मोटरPMSM मोटर, 4.3kW पीक पावर, टॉप स्पीड 80kmph
राइड मोड्सज़िप, स्मार्ट इको
सस्पेंशनफ्रंट: टेलीस्कोपिक फोर्क
रियर: मोनोशॉक
ब्रेक्सफ्रंट: 200mm डिस्क
रियर: 130mm ड्रम, CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम)
आयामग्राउंड क्लीयरेंस: 165mm
सीट की ऊंचाई: 780mm
कर्ब वजन: 119kg
टायर्स और व्हील्सफ्रंट: 90-सेक्शन, 12-इंच व्हील
रियर: 100-सेक्शन, 12-इंच व्हील

Leave a Comment