Ather First Family Scooter Rizta: एथर ने लॉन्च किया पहला फैमिली स्कूटर, खरीदने से पहले जाने सभी जानकारी

Ather First Family Scooter Rizta: भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एथर अपने नए स्कूटर को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने के लिए जबरदस्त तैयारी कर रहा है, एथर अपने सेकंड मॉडल लाइनअप के साथ मार्केट में दमदार एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार बैठा है, एथर के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6 अप्रैल 2024 को रिबेल किया जाएगा, जिसका इंतजार लाखों लोगों को है, यह स्कूटर काफी खास होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप भी आने वाले समय में इस शानदार फैमिली स्कूटर को अपने घर लाना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी का पता होना अति आवश्यक है। यदि आप इसकी जानकारी को बिना जाने इस स्कूटर को लेते हैं, तो भविष्य में आपको इससे होने वाली समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसीलिए इसकी जानकारी को खरीदने से पहले जानना आप लिए बहुत आवश्यक है।

Ather First Family Scooter Rizta Design

Ather First Family Scooter Rizta गाड़ी का डिजाइन बेहद शानदार बनाया गया है, यह डिजाइन एक फैमिली स्कूटर के तौर पर बनाया गया है, इसीलिए अगर इस पर फैमिली मेंबर्स बैठकर इसकी सवारी करते हैं, तो वह बेहद ही खूबसूरत लगने वाला है, साथ ही इसमें कई कट उपलब्ध करवाए गए हैं, जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी पेट्रोल स्कूटर से कम मजबूत नहीं लगती है।

यदि आप इस स्कूटर को अपने घर लाते हैं, तो आप इसकी सहायता से लंबी यात्रा कर सकते हैं और यह स्कूटरी पेट्रोल इंजन स्कूटर के मुकाबले में गंदा भी काम होता है, इसलिए आपको इसे रोजाना साफ करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

Ather First Family Scooter Rizta Features

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्टोरेज कंपार्टमेंट के लिए अंदर सीट दी गई है, साथ ही बूट स्पेस में राइडर अपने जरूरत की चीज रख सकते हैं। इस स्टोरेज कंपार्टमेंट के आधे भाग में हेल्मेट रखा जा सकता है, और ग्रोसरी जरूरत का सामान लंच बॉक्स जैसी कई अन्य वस्तु को अंदर सीट में रखा जा सकता है।

Ather first family scooter rizta
Ather first family scooter rizta: एथर ने लॉन्च किया पहला फैमिली स्कूटर, खरीदने से पहले जाने सभी जानकारी 4

इसके अलावा इसमें कई के साथ अन्य कई दमदार टेक्नोलॉजी फीचर उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसकी सहायता से यह गाड़ी दमदार परफॉर्मेंस के साथ शानदार फीचर्स उपलब्ध करवा रही है।

किस प्लेटफार्म पर होगा बेस?

लाखों लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि यह शानदार गाड़ी किस प्लेटफार्म पर बेस होने वाली है, तो मैं आपको बता दूं कि यह ब्रांड न्यू प्लेटफार्म 450 सीरीज के प्लेटफार्म पर बेस्ट मॉडल होने वाला है, इसमें डाइमेंशन को बढ़ाकर 450 सीरीज से थोड़ा बड़ा मॉडल बनाया गया है, जिसमें रिच टेलिसोपिक फ्रंट फार्क और एक वाइट फ्रंट टायर और व्हाइट रिव्यू टायर उपलब्ध करवाया गया साथ ही इसमें एलईडी लाइट का भी प्रयोग किया गया जो इस गाड़ी की खूबसूरती को और बढ़ा देती है।

Ather First Family Scooter Rizta Specifications

यदि आप इस शानदार स्कूटर की महत्वपूर्ण जानकारी को एक टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हो तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को बिना किसी समस्या के जान सकते है, साथ ही इस जानकारी को आप अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, आशा हैं आपको हमारा यह लेख बहुत पसंद आया होगा।

पढ़ने के लिए धन्यवाद! यदि आप चाहे तो, Upcoming Ola Electric Scooter 2024 की महत्वपूर्ण जानकारी को जानकर अपने गाड़ियों से जुड़े ज्ञान को बढ़ाने के साथ-साथ नई जानकारी को भी जान सकते हैं।

FeatureDetails
Seat SizeLarge seat compared to Ather 450S
Vehicle SizeLarger compared to Ather 450S, offering a more spacious ride
FloorboardLarger floorboard for increased comfort
Riding PostureRelaxed riding posture
Battery PackLikely to use the 2.9 kWh battery pack from Ather 450S
VariantsPossible two variants: one with an LCD dash, another with a touchscreen TFT console
Charging SocketConfirmed to have a charging socket
Speaker FeatureAbsent in the scooter; will be integrated into the Halo helmet
Halo Helmet IntegrationHalo helmet, with speaker feature, possibly to be showcased at the upcoming community day event

Leave a Comment